WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

सनी लियोन ने शो के नाम से लिए करोड़ो रुपए लोगों को बेवखूप बनाकर लुटा पैसा लोगों ने खौफनाक ऐलान 

बात करे तो दोस्तो बॉलीवुड की हॉट एक्टर सनी लियोन की तो उनकी चर्चा हमेशा होती रहती है अब सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सनी लियोन का शो देखने के लिए फैंस ने टिकट निकाल लिया और इस शो के सनी लियोन लोगों के पैसे लेकर भाग गई है और उन्होंने शो नही किया है । 

अब सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरे और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है और अलग अलग रिएक्शन भी दे रहे है तो आप इस लेख को अंत तक पढ़े हम आपको बताएंगे की आखिर सनी लियोन ने ऐसा क्यों किया और लोगों के टिकटों के पैसे लेकर कहा भाग गई है इसके बारे में बताने वाले है

सनी लियोन ने दिया फैंस को धोका शो के नाम से लोगों से लूटे करोड़ो रूपए देखे लोगों ने किया खौफनाक ऐलान 

बात करे तो दोस्तो सनी लियोन की तो उनकी न्यूज काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सनी लियोन नी ने लोगों के साथ फ्रॉड किया है और उन्हे धोका दिया है दरअसल दोस्तो सनी लियोनी ने ये फ्रॉड बिल कुल भी नही किया है उनके नाम पर किसी दूसरे लोगों ने फ्रॉड कर दिया है ।

Sunny Leone took crores of rupees in the name of the show and looted money by fooling people

बात करे तो दोस्तो सनी लियोन की तो उन्होंने नाम से किसी अंजाम लोगों ऑनलाइन शो के टिकट बेचकर 9 करोड़ रुपए कमा लिए है और पैसे लेकर भाग गए है । इन सभी टिकिट को बुक माय शो नाम के वेबसाइट से बेचा गया है और अब लोगों को ये शो बिल कुल भी नही मिला, जिस जगह पर एड्रेस दिया था उस जगह पर कोई भी शो नही हुआ। फिर फैंस अब सनी लियोन को आड़े हाथ ले रहे है और उन्हे धोका देने का आरोप लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर न्यूज वायरल होने के बाद अब पुलिस केस हो गया है । दरअसल दोस्तो up के लखनऊ में सनी लियोन की नाम से लोगों के करोड़ो रुपए लुटने की वजह से फैंस नाराज हुए है । सभी फैंस सनी लियोन पर फ्रॉड करने का केस ठोक रहे है ।

अब खुद सनी लियोन ने ऐलान किया है की उन्होंने कोई भी शो लेने का प्लान नही बनाया था । उनके नाम से किसी लोगों ने फ्रॉड कर दिया है कुछ ऐसा सनी लियोन का कहना है । अब फैंस के पैसे जाने के बाद उनकी नींद उड़ चुकी है की आखिर सनी लियोनी के नाम से कोन से ऐसे लोग है जिन्होंने पैसे लूट लिए है इसका पुलिस तलाश कर रही है

दोस्तो सनी लियोन की चाहनेवालों की कोई कमी नही है फैंस सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए किसी भी हद जा सकते है क्योंकि सनी लियोन के फैंस काफी ज्यादा उनके ऊपर फिदा हुए है ।

सनी लियोन के नाम से फ्रॉड करके कमाए 9 करोड़ रुपए वीडियो हुआ वायरल तो मचा बवाल देखे 

बात करे तो दोस्तो सनी लियोन की तो उनके नाम पर किसी अनजान लोगों ने फ्रॉड कर लेने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग लोगों ने रिएक्शन देना शुरू किया है । दरअसल दोस्तो सनी लियोन के नाम से किसी लोगों ने फ्रॉड तरीके से पैसे लूटे है ।

इसमें सनी लियोन की कोई गलती नही है सनी लियोन अब किसी भी शो में नही है वो अपने पति के साथ मजे ले रही है और उनके साथ बीसी है । सनी लियोन ने खुद ऐलान किया है की उनके नाम से फ्रॉड किया है और ऐसे फ्रॉड करने वाले लोगों से दूर रहने को कहा है, तो फिलहाल आप इसके बारे में क्या सोचते है हमे नीचे कॉमेंट करके जरुर बताए

Leave a Comment