WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

एअरपोर्ट पर उर्फी जावेद ने पहने नंगे कपड़े तो फैन ने उड़ाई धज्जियां, उर्फी जावेद की मां बहन एक कर दी

बात करें तो दोस्तो बॉलीवुड स्टार उर्फी जावेद की तो अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस के साथ कुछ बाते कर रही है इस वीडियो को करोड़ो लोगों ने देख लिया है और लोग अलग अलग रिएक्शन भी दे रहे है ।

एयरपोर्ट पर फैन उर्दी जावेद को कहता है की आप इतने नंगे कपड़े पहनकर क्यो घूम रही हो तुम्हारी वजह से इंडिया का नाम खराब हो रहा है, कुछ ऐसा इस फैन ने कह दिया है फिर इस फैन ने उर्फी जावेद को गाली भी दी है । तो आप इस लेख को अंत तक पढ़े हम आपको बताएंगे की आखिर उर्फी जावेद के साथ ऐसा क्या हुआ था जो एक फैन ने उन्हे गाली गलोच करना शुरू किया है ।

फैन ने उड़ाई उर्फी जावेद की धज्जियां एयरपोर्ट पर उर्फी को देख गालियां दिया वीडियो हुआ वायरल

ऐसे तो दोस्तो उर्फी जावेद की चर्चा काफ़ी ज्यादा सोशल मीडिया पर होती रहती है और लोग उर्फी को काफी ज्यादा ट्रोल भी कर रहे है । उर्फी के सोशल मीडिया पर करोड़ो में फैंस है और लोग उन्हे फॉलो भी कर लेते है । उर्फी हमेशा फैशनल होती है और उनके कपड़े अलग ही होते है काफी ज्यादा फैंस उन्हे उनके कपड़ो को लेकर ट्रोल भी कर लेते है और उर्फी जावेद को कुछ घंटा भी फरक नही पड़ता है । क्योंकि उर्फी अपना स्टाइल नही बदलती है और लोगों की तरफ ध्यान नहीं देती है ,

Urfi Javed wore bare clothes at the airport, the fan ripped apart, Urfi Javed's mother and sister united

 

एक फैन ने उर्फी को देखा और एयरपोर्ट पर ही गाली देने लगा क्योंकि उर्फी के कपड़े फैन को अच्छे नही लगे थे और वो उर्फी को देखने के बाद काफी ज्यादा गुस्सा हुआ और सबके सामने उर्फी जावेद को गाली देने लगा और वहा से भाग गया है । फिर उर्फी जावेद ने भी अब खौफनाक ऐलान किया है और उस फैन को जेल में डालने की धमकी दी है ।

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में उर्फी जावेद के साथ एक लड़की भी है जो उस फैन को कुछ बोल रही है अब यह वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है और इस फैन को पुलिस भी पकड़ रही है । उर्फी को उस फैन ने गाली दी तो उर्फी काफी ज्यादा रोने लगी थी और उन्होंने पुलिस को फोन करके बुलाया था लेकिन वो फैन तब तक फरार हो चुका हुआ दिख रहा था ।

उर्फी ने नंगे कपड़े पहने हुए थे फैंस ने दिया मुहतोड़ जवाब देखे पूरा वीडियो क्लिक करे नीचे

बात करे तो दोस्तो उर्फी का यह विडियो वायरल होने के बाद खलबली मची हुई है और लोग अलग अलग रिएक्शन भी दे रहे है साथ ही कुछ लोग तो उस फैन को ही बोल रहे है की जो भी पहने वो उनकी मर्जी है, कुछ ऐसा फैंस ने कहा है

वीडियो देख लेने के लिए नीचे क्लिक करे

 

Leave a Comment