WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

शाहरुख खान और सलमान खान का बाप है ये एक्टर देश में सबसे ज्यादा टैक्स भरता है ये एक्टर

बात करे तो दोस्तो बॉलीवुड की तो देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली इंडस्ट्री है। बॉलीवुड का हर शख्स आज टैक्स भरता है खबर निकलकर ये भी सामने आ चुकी है की ये बॉलीवुड एक्टर्स देश में सबसे ज्यादा टैक्स भरते है । कई लोग बोलते है की बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स शाहरुख खान और सलमान खान भर लेते है लेकिन ऐसा नहीं है ।

सलमान खान और शाहरुख खान से भी ज्यादा ये अभिनेता सबसे ज्यादा टैक्स भरता है । तो आप इस लेख को अंत तक पढ़े हम आपको बताएंगे की आखिर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स कौन भरता है इसके बारे में बताने वाले है

शाहरुख खान और सलमान खान नही है ये बॉलीवुड अभिनेता सबसे ज्यादा टैक्स भरता है देखे

बात करें तो दोस्तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो दुनिया में सबसे आमिर इंडस्ट्री में से एक है । देश को ज्यादातर इस इंडस्ट्री से ही पैसा मिल जाता है और इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता का नाम भी सामने आ चुका है ।
शाहरुख खान और सलमान खान नही बल्कि इन दोनों का बाप है अक्षय कुमार ।

अक्षय कुमार देश में सबसे ज्यादा टैक्स भर लेते है अक्षय कुमार की प्रोपर्टी इन दोनो से भी ज्यादा है । अक्षय कुमार को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है और अक्षय कुमार शाहरुख खान और सलमान खान इन दोनो से भी ज्यादा पैसा कमा लेते है । इसकी वजह से अक्षय कुमार हमेशा चर्चा में रहते है । बात करे तो अक्षय कुमार की तो उनकी एक साल में 2-2 मूवी आती है काफ़ी ज्यादा पैसा कमा लेते है ।

क्षय कुमार एक मूवी बनाने के लिए करोड़ो रुपए यानी 80 करोड़ रुपए चार्ज कर लेते है । वही अक्षय कुमार ब्रांड प्रमोशन से भी करोड़ो रुपए कमा लेते है । शाहरुख खान और सलमान खान अक्षय कुमार के सामने कुछ भी नही ।

बॉलीवुड में सबसे अमीर है अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों में फैंस है और अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है फैंस । अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्री के साथ काम किया है ।

ये अभिनेत्री बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स भर लेती है कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को चुटकी के खरीद लेती है

बात करे तो दोस्तो बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट की तो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा जमा कर लेने वाली अभिनेत्री है । आलिया भट्ट हर साल करोड़ो रुपए का टैक्स भर लेती है आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसा कमा लेने वाली अभिनेत्री है । आलिया भट्ट हर साल प्रमोशन के जरिए करोड़ो कमा लेती है एक मूवी में काम कर लेने के लिए आलिया भट्ट हर साल 15 करोड़ लेती है

साथ ही ब्रांड प्रमोशन के जरिए भी वो काफी ज्यादा पैसा कमा लेती है । आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ करी है और दोनो काफी खुश है आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबसे पैसा चार्ज कर लेती है ।

Leave a Comment