WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर से हुई 20 करोड की चोरी, न्यूज हुई वायरल 20 करोड रुपए की चोरी फुट फूट कर रोने लगे विवेक ओबेरॉय

बात करे तो दोस्तो बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय की तो वो काफी ज्यादा परेशान हुए है और उनके घर से 20 करोड की चोरी हुई है । चोरी होने के बाद विवेक ओबेरॉय फुट फूट कर रोने लगे है और उन्होंने मुंबई की पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट भी लिखवाई हैं । दोस्तो विवेक ओबेरॉय कल अपने घर पर नहीं थे और अपनी फैमिली के साथ कई घूमने गए थे तब उनके घर से चोरों ने 20 करोड़ रुपए की चोरी की है तो आप इस लेख को अंत तक पढ़े हम आपको बताएंगे की आखिर विवेक ओबेरॉय के घर में कैसी चोरी हुई हैं ।

विवेक ओबेरॉय के घर से चोरों ने धूम स्टाइल ने की चोरी, एक्टर ने स्टेशन में लिखवाई रिपोर्ट 

बात करे तो दोस्तो विवेक ओबेरॉय की तो उनका रुतबा आज भी बॉलीवुड में है उनके फैंस लाखो में है हालांकि अभी वो फिल्मों में काम नहीं करते है । लेकिन उनका दब दबा आज भी बॉलीवुड में कायम है । वो पिछली बार krrish 3 मूवी में काम कर चुके है फिर इसके बाद उन्हे कभी किसी मूवी में काम करने का मौका नही मिला है । अब उनके घर से 20 करोड की चोरी होने के बाद खलबली मची हुई है और अब उनकी काफी ज्यादा परेशानियां बढ़ी हुई हैं। 

दोस्तो विवेक ओबेरॉय की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी हिट मूवी दी है उनकी ” प्रिंस” नाम की मूवी लोग आज भी पसंद करते है । अभी उन्हे कोई फिल्म ऑफर नहीं होती है और अब अपना बिजनस भी चला रहे हैं । अभी उनके घर से 20 करोड़ रुपए चोरी होने के बाद न्यूज सोशल मीडिया पर फैल चुकी है । दोस्तो उनके घर से सोना चांदी से लेकर सबकुछ गायब हुआ है और वो फुट फुट कर रोने लगे है घर में रखे कीमती सामान भी गायब हुए है ।

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय को जड़ा था थप्पड़ ऐश्वराय राय की वजह से दोनो में चला था विवाद 

बात करे तो दोस्तो सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की तो इन दोनो के बीच में बहुत ही बड़ा झगड़ा हुआ था । सलमान खान और विवेक ओबेरॉय सबसे बड़े दुश्मन है । दोनो ही ऐश्वर्या के प्यार में पागल हुए थे ।

दोनो ही शादी करना चाहते थे लेकिन विवेक ओबेरॉय से पहले सलमान खान ऐश्वर्या के पीछे पड़े हुए थे और सलमान खान शादी करना चाहते थे । लेकिन अचानक विवेक ओबेरॉय इन दोनो के बीच में आते है और ऐश्वर्या सलमान खान को धोका देके विवेक ओबेरॉय को हा बोलती है । हालांकि बाद में उन दोनो की भी लव स्टोरी ज्यादा देर तक नही टिकी और दोनो अलग हुए थे ।

फिर सलमान खान विवेक ओबेरॉय के ऊपर काफी ज्यादा गुस्सा हुए थे और गुस्से में उन्होंने विवेक ओबेरॉय को थप्पड़ भी लगा दिया था । बाद में विवेक ओबेरॉय ने एक शो के दौरान सलमान खान के आगे सॉरी भी बोला था और सलमान खान ने उन्हे माफ भी करा था । फिलहाल आप इसके बारे में क्या सोचते है नीचे हमे कॉमेंट करके जरुर बताए

Leave a Comment